शाह रुख खान को तैयार होने में 2-3 घंटे लगते है: गौरी खान

शाह रुख खान को तैयार होने में 2-3 घंटे लगते है: गौरी खान

बॉलिवुड में शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है। हर इवेंट और फंक्शन में इनकी जोड़ी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। शाहरुख और गौरी दोनों ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें और विडियो शेयर करते रहते हैं। हाल में यह स्टाइलिश कपल एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंचा। 

गौरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ विडियो शेयर किए हैं जिसमें वह शाहरुख खान के साथ अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान गौरी ने बताया कि वह कहीं भी बाहर जाने के लिए तैयार होने के लिए केवल 20 मिनट का समय लेती हैं लेकिन सुपरस्टार शाहरुख तैयार होने में कम से कम 2-3 घंटे लेते हैं। इसके बाद गौरी ने कहा कि उस दिन की बात और थी क्योंकि गौरी को तैयार होने में 2-3 घंटे का समय लगा जबकि उस दिन शाहरुख ने तैयार होने में 6 घंटे का वक्त लिया। गौरी के इस कॉमेंट पर सभी लोग हंसने लगे।

गौरी और शाहरुख की दोस्त, डायरेक्टर और कोरियॉग्रफर फराह खान कुंदर ने कॉमेंट में कहा, 'गौरी आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं और केवल 2-3 घंटे।' इस इवेंट में गौरी ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही थीं। शाहरुख ने भी इवेंट में ब्लैक सूट पहन रखा था।