किश्तवाड़ में राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) के नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके PSO की आतंकी हमले में मौत

किश्तवाड़ में राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) के नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके PSO की आतंकी हमले में मौत

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने अस्पताल में घुसकर फार्मासिस्ट व आरएसएस नेता और उनके सुरक्षा में तैनात जवान (पीएसओ) को गोली मार दी। घायल अवस्था में पीएसओ और आरएसएस नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीएसओ की मौके पर वहीं इलाज के दौरान आरएसएस नेता की मौत हो गई।

मंगलवार दोपहर किश्तवाड़ के अस्पताल में आतंकियों ने घुसकर सीनियर फार्मासिस्ट व आरएसएस नेता चंद्र कांत शर्मा और उनके पीएसओ को गोली मार दी। पीएसओ की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं आरएसएस नेता को एयरलिफ्ट कर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी), जम्मू लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।  

बीते साल भी नवम्बर में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार व उनके बड़े भाई अजीत परिहार की दुकान से घर जाते समय टप्पल गली में निर्मम हत्या कर दी गई थी। एनआईए इस मामले में जांच भी कर रही है।

इससे पहले शनिवार (6 अप्रैल) को सोपोर जिले के वारपोरा इलाके में आतंकियों ने एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक सेना का जवान छुट्टी पर अपने घर आया था। जवान की पहचान मोहम्मद रफी के रूप में हुई।

इसके अलावा शनिवार को ही सुरक्षाबलों के साथ एक मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे। राष्ट्रीय राइफल्स की उग्रवाद रोधी इकाइयों और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूहों ने परगुची गांव के बाग क्षेत्र में एक खोज अभियान के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया था।