कांग्रेस को गुजरात में बड़ा झटका, अल्पेश ठाकोर का इस्तीफा, बीजेपी करेंगे जॉइन?

कांग्रेस को गुजरात में बड़ा झटका, अल्पेश ठाकोर का इस्तीफा, बीजेपी करेंगे जॉइन?

अहमदाबाद: लोकसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस को गुजरात में बड़ा झटका लगा है। गुजरात में कांग्रेस के युवा चेहरे अल्पेश ठाकोर ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। ठाकोर के करीबी धवल झाला ने अल्पेश के कांग्रेस पार्टी छोड़ने की पुष्टि की है। बता दें कि पिछले दिनों ही यह चर्चा तेज थी कि ठाकोर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में एक बार फिर चर्चा है कि ठाकोर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि 11 अप्रैल यानी गुरुवार से से लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होने जा रहा है। इससे ठीक एक दिन पहले बुधवार को ठाकोर ने पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस को यहां करारा झटका दिया है। 
 
बीजेपी में जानें की हैं अटकलें
दरअसल, अल्पेश काफी समय से कांग्रेस से नाराज बताए जा रहे थे। पिछले महीने ही उनके बीजेपी में जाने की चर्चा तेज हुई थी। हालांकि तब इस ओबीसी नेता ने कहा था कि वह ठाकोर समुदाय के लोगों के हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी में जाने की अटकलों को खारिज करते हुए दो टूक कहा था कि वह अभी कांग्रेस में हैं और बने रहेंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हुए हैं।